Temporary pyar | kaka | Darling के बारे में जानकारी | Aadhyatmik and knowledge

Temporary pyar | kaka | Darling के बारे में जानकारी

Temporary pyar | kaka | Darling

दोस्तों इस लेख में आपको पंजाबी गायक काका द्वारा गाया गया अस्थाई प्रेम पंजाबी गीत देखने को मिलेगा
काका फ्रूट द्वारा अस्थाई प्यार के बोल नवीनतम पंजाबी गीत है

जिसे काका ने गया है और संगीतबद्ध किया है इस ब्रांड के नए गाने में अंजली अरोरा है इसके बोल काका द्वारा लिखे गए हैं इसका संगीत गेविन बिट्स द्वारा दिया गया है


अस्थाई काका गीत

रोवेंगी मुकद्दरण नू हीरे मेरिए
जे हीरेन दे खो जेहा यार खो गया
हुनने मैनू डस किन्ना प्यार करदी
लाभदी फिरेंगी जे फरार हो गया है

मेरा एह गुलाब मंज़ूर कर लाई
सच कह मानु सचा प्यार हो गया
साइड ते अपना अपना गुरूर कर लाई
वेख अज़ी मैथों इज़हार हो गए

डार्लिंग उमरान दा प्रोम कर्दे
डार्लिंग उमरान दा प्रोम कर्दे
टेंपोररी प्यार बड़ी वार हो गए

रोवेंगी मुकद्दरण नू हीरे मेरिए
जे हीरेन दे खो जेहा यार खो गए

सब भुल्ल जा पुराने तेरे लायक नहीं
मेरे बिना तेरा कोई
नायक नहीं तेरी अग्गे दी कहानी तू मेरे ते चछड़
दे हो देदा कुज़ दुख दायक नहीं

तन्नु दिल नाल सदा लाके रखूँगा
तन्नु दिल नाल सदा लाके रखूँगा
खुशियाँ दोउँगा पहरेदार गया

रोवेंगी मुकद्दरण नू हीरे मेरिए
जे हीरेन दे खो जेहा यार खो गए

देख आकाश विच तारे किनने आन
मैं तारे देख वक़्त गुज़रे किनने आन
मैं जतनत मेरे मारे किनने आन
दिल विच ख्वाब वी उसरे किनने आन

पर दिल लायके मेरा जे आप दिल ना दावें
दिल लायके मेरा जे आप दिल ना दावें
कहे साला प्यार आया व्यापार हो गया

रोवेंगी मुकद्दरण नू हीरे मेरिए
जे हीरेन दे खो जेहा यार खो गए

मैनू ठुकरा के ना तू होर चन लाई
मेरे बिना तू दा ना गीत सुन लाई
मैनौ पढ़ मैनौ लिख कर मैनौ गया कर
मेरा नाम दा ही बाँह उत्ते तऊ लुटे लाई

तुम्हारा मेरे पस्त च प्यार जो रहा
तुम्हारा मेरा पस्त च प्यार जो रहा
सोच ओहना दा अंतिम संस्कार हो गए

रोवेंगी मुकद्दरण नू हीरे मेरिए
जे हीरेन दे खो जेहा यार खो गए

लड़ जिन्ना मर्ज़ी तू चीख मेरे ते
पर सोच कर लाई बारीक मेरे ते
नीयत मेरी तां हो गयी लीक तुम्हारा ते
तेरी निगाह क्यूँ ठीक है मेरे ते

जिंनी मर्ज़ी दफ़ा होज़ा मेरे तों खफ़ा
जिंनी मर्ज़ी दफ़ा होज़ा मेरे तों खफ़ा
मैं लौंगा माना जाता है मैं मजबूत हो गया हूँ

रोवेंगी मुकद्दरण नू हीरे मेरिए
जे हीरेन दे खो जेहा यार खो गया
डार्लिंग उमरान दा प्रोम कर्दे
टेंपोररी प्यार बड़ी वार हो गया

गीत : अस्थाई प्यार

गायक : काका , आदाब खरौद

गीत : काका

संगीत : गैविन बीट्स

अभिनीत : काका, अंजलि अरोड़ा



इस गाने को आप इस लिंक से देख सकते हो


पर आप देख सकते हो हमारे इस ब्लॉग को फॉलो अवश्य करें
SHARE

Milan Tomic

Hi. I’m Designer of Blog Magic. I’m CEO/Founder of ThemeXpose. I’m Creative Art Director, Web Designer, UI/UX Designer, Interaction Designer, Industrial Designer, Web Developer, Business Enthusiast, StartUp Enthusiast, Speaker, Writer and Photographer. Inspired to make things looks better.

  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 टिप्पणियाँ:

एक टिप्पणी भेजें